ओवेसी विदेशी एजेंट - डॉक्टर तोमर

नई दिल्ली-

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद डॉक्टर रमेश चंद्र तोमर ने एआईएमआईएम नेता असदुददीन ओवेसी को विदेशी एजेंट और शैतान बताते हुए उनकी पीएम मोदी पर टिप्पणी को देश के ख़िलाफ़ बताया है। डॉक्टर तोमर ने कहा कि पीएम मोदी की हिटलर से तुलना करने वाला ओवेसी यह भूल गया है कि इस देश में मुसलमान जितना स्वतंत्र और खुश है वह कहीं और संभव नहीं है। अगर ओवेसी को नहीं दिखता तो वे एक बार पाकिस्तान जाकर देख लें और मन हो तो वहीं बस जायें।
पीएम मोदी की सरकार पड़ोसी देशों के अल्पसंख्यकों को जो उत्पीड़न का शिकार हुए हैं उन्हें नागरिकता दे रही है। अगर ओवेसी को लगता है कि यहाँ उनका और उनके समुदाय का उत्पीड़न हो रहा है तो वे पाकिस्तान की नागरिकता के लिए गुहार लगा सकते हैं।
पूर्व सांसद ने कहा कि इस बार बीजेपी लोकसभा में सहयोगियों के साथ चार सौ की संख्या पार करने जा रही है। पीएम मोदी के पक्ष में देश की जनता खड़ी है। जिन्हें वोट में भी जिहाद दिखता है और देश का लोकतंत्र भी हिटलरशाही नज़र आता है उनके अंदर जिन्ना का जिन्न बैठा हुआ है । वे मुग़लों के भक्त हैं और उनकी मानसिकता ख़राब है। लेकिन देश की जनता समझदार है और वह विकसित भारत का संकल्प पूरा करने के लिए वोट कर रही है।

रिपोर्टर

  • Dr. Rajesh Kumar
    Dr. Rajesh Kumar

    The Reporter specializes in covering a news beat, produces daily news for Aaple Rajya News

    Dr. Rajesh Kumar

संबंधित पोस्ट